Monday , May 16 2022
Breaking News

क्रूज ड्रग मामला: आर्यन खान समेत सभी 8 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, जमानत पर कल होगी सुनवाई

Share this

मुंबई. क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में मुंबई की मेट्रोपोलिटिन कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले एनसीबी ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक कस्टडी मांगी थी, लेकिन अदालत ने कस्टडी देने से इनकार कर दिया. अब उनकी जमानत याचिका पर कल सुनवाई होगी.

सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से कहा कि 2 रातों से आर्यन से पूछताछ नहीं हुई, फिर एनसीबी आर्यन की कस्टडी क्यों मांग रही है. मानशिंदे ने कहा कि एनसीबी बार-बार कह रही है कि वह मुख्य आरोपी तक पहुंचना चाहती है, लेकिन तब तक आर्यन को बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता.

कोर्ट रूम में दिखी भीड़

हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से कोर्ट रूम में बहुत भीड़ देखी गई. इस वजह से बचाव पक्ष के वकील ने जज से गुजारिश करते हुए कहा कि जिन लोगों का केस से संबंध नहीं है, उन्हें कोर्ट रूम से बाहर भेजा जाए. जज ने केस से संबंधित लोगों को हाथ उठाने को कहा और बाकी लोगों को बाहर जाने का आदेश दिया. आरोपियों में से सबसे पहले अचित कुमार के केस की सुनवाई हुई. उन्हें 9 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है. अचित की गिरफ्तारी आर्यन के बयान के आधार पर की गई थी.

Share this
Translate »