Tuesday , May 17 2022
Breaking News

आईपीएल: पंजाब ने राहुल की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई को सात ओवर पहले दी मात

Share this

दुबई. गुरुवार को दिन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. जिसे पंजाब ने एकतरफा अंदाज में आक्रामक खेल दिखाते हुए 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया. टॉस हारकर पहले खेलते हुए सीएसके ने 134/6 का स्कोर बनाया. 135 रनों के टारगेट को पंजाब ने 13 ओवर के खेल में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

राहुल ने खेली गजब की पारी

टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों पर नाबाद 98 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 7 चौके और 8 छक्के भी लगाए. आईपीएल के इस सत्र में राहुल के 626 रन हो गए हैं और एक बार फिर से ऑरेंज कैप उनके पास पहुंच गई है.

दीपक को मिली उनकी लकी गर्ल

मैच में मिली हार के बाद सीएसके के दीपक चाहर ने स्टैंड्स में एक लड़की को रिंग देकर शादी के लिए प्रपोज किया.

धीमी रही थी चेन्नई की शुरुआत

टॉस हारकर पहले खेलते हुए सीएसके की खराब शुरुआत देखने को मिली थी. 15 ओवर तक टीम का स्कोर 82/5 था. अंतिम पांच ओवर में टीम ने 52 रन बनाए और 20 ओवरों के खेल में 134/6 का सम्मानजनक स्कोर बनाने में सफल रही. मैच में चेन्नई को पहला झटका अर्शदीप सिंह ने ऋतुराज गायकवाड़ (12) को आउट कर पहुंचाया था. अर्शदीप ने अगले ही ओवर में मोइन अली (0) को आउट कर पंजाब को दूसरी सफलता दिलाई. क्रिस जॉर्डन ने भी अपने पहले दो ओवरों में उथप्पा (2) और रायडू (4) को आउट कर मैदान से बाहर भेजा.

Share this
Translate »