Saturday , May 18 2024
Breaking News

अखिलेश यादव ने जौनपुर मेडिकल कॉलेज को बताया आधुनिक खंडहर

Share this

लखनऊ. अखिलेश यादव 14 और 15 दिसंबर को जौनपुर में रहेंगे. जौनपुर की 9 विधानसभा में समाजवादी विजय रथ से जाएंगे. हालांकि, जौनपुर आगमन से पहले अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर भाजपा पर निशाना साधा है. सियासी तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने जौनपुर के मेडिकल कॉलेज को आधुनिक खंडहर बताया है. अखिलेश यादव ने जौनपुर में बन रहे मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो भी साझा किया है.

अखिलेश यादव ने लिखा है कि, ये है आधुनिक खंडहर! भाजपा के राज में जौनपुर मेडिकल कॉलेज अभी तो खुद बिस्तर पकड़े हुआ है…पता नहीं कब ये जनता का इलाज करने लायक होगा…अब बाइस के चुनाव में जनता भाजपा का इलाज करेगी.

जौनपुर के मेडिकल कॉलेज का वर्चुअल उद्घाटन 25 अक्टूबर को पीएम ने सिद्धार्थनगर से किया था. मेडिकल कॉलेज की नींव 27 सितंबर 2014 को अखिलेश यादव द्वारा रखी गई थी. बजट के लिए 554 करोड़ रुपए की राशि भी तय की गई थी. भाजपा सरकार बनने के बाद मेडिकल कॉलेज का नाम बदलकर उमानाथ सिंह स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय कर दिया गया था. मेडिकल कॉलेज का काम अभी तक सौ प्रतिशत पूरा नहीं हुआ है. कई बिल्डिंग ऐसी हैं जिनका काम अभी तक चल रहा है. कुछ तलों पर ज्यादातर काम अभी बाकी ही है.

Share this
Translate »