Tuesday , April 30 2024
Breaking News

मायावती का बीजेपी पर तंज, कहा- चुनावी दौर में शिलान्यास-उद्घाटन से नहीं होगा फायदा

Share this

लखनऊ. बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. मायावती ने कहा कि बीजेपी के चुनावी दौर में शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है. चुनावी दौर में शिलान्यास और उद्घाटन से जनता का फायदा नहीं होता. इसे जनता बखूबी जानती है. ऐसे कार्यक्रमों को इवेंट बनाकर भीड़ इकट्ठा करने से कोई बड़ा चुनावी फायदा नहीं होना वाला. उन्होंने कहा कि एक सीट पर कई कई उम्मीदवारों को टिकट का भरोसा देकर भीड़ इक्ट्ठी करने से भी ऐसे सियासी दलों का भला नहीं होगा. जनता इस बात को बखूबी जानती है.

बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को कहा कि यूपी में आयाी राम-गया राम से कुछ नहीं होने वाला है. मायावती ने पार्टी छोड़ दूसरे दलों में शामिल होने वाले नेताओं पर तंज कसा. मायावती ने पार्टी छोड़ दूसरे दलों में शामिल होने वाले नेताओं पर तंज कसा. उन्होंनेन कहा कि इससे किसी भी दल का फायदा नहीं होने वाला है. समाजवाजी पार्टी को घेरने हुए बहनजी ने कहा कि जो दल इस गलतफहमी में है कि ऐसे दल-बदलू नेताओं से उनका भला हो सकता है तो उन्हें समझना होगा कि ऐसे स्वार्थी और निष्क्रिय नेताओं को शामिल कराने से उनका बेड़ा पार नहीं होगा. उनका जनाधार नहीं बढ़ेगा.

बसपा प्रमुख मायावती ने शिरोमणि अकाली दल के 100 साल पूरे होने पर बधाई दी. इस मौके पर मायावती ने पार्टी प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, पुत्र सतवीर सिंह बादल और शिरोमणि अकाली दल से बसपा के रिश्तों को भी याद किया. मायावती ने कहा कि अकाली दल 100 साल से समाज की सेवा कर रही है. मायावती ने कहा कि पंजाब का मेरे हृदय में विशेष स्थान है. पंजाब मान्यवर काशी राम की जन्म स्थली है. बसपा के संस्थापक कांशीराम का प्रकाश सिंह बादल से अच्छे संबंध को पूरा पंजाब जानता है. बसपा कांशीराम के सपनों को साकार करने में जुटी है.

मायावती ने कहा कि सतवीर सिंह के साथ गठबंधन में पंजाब में सरकार बनेगी. सतवीर सिंह को अपने पिता प्रकाश सिंह बादल का आशीर्वाद है. साल 1996 में बसपा और शिरोमणि अकाली दल के नेतृत्व में बड़ी जीत दर्ज कर कांग्रेस का सूपड़ा साफ करक दिया था. एक बार फिर पंजाब में अकाली दल बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी.

Share this
Translate »