Friday , May 10 2024
Breaking News

सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाई थी, हम एक्सप्रेस-वे बनवा रहे हैं: सीएम योगी

Share this

बदायूं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले दौर का मतदान खत्म होने के बाद पार्टियां दूसरे चरण की तैयारियों में जुट गई हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं जिले की बिसौली विधानसभा के वजीरगंज में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, हमारी ‘डबल इंजन’ सरकार दूसरी सरकारों से दोगुनी रफ्तार से काम करती है. कोविड-19 के दौरान कहां थी भाई-बहन की जोड़ी? क्या आप सबके बीच ‘बहनजी’ मौजूद थीं? प्रदेश की जनता के लिए सिर्फ बीजेपी ने काम किया.

पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकारों में 18000 गरीब अपने घर से महरूम रह गए थे. बीजेपी की सरकार में 43 लाख 50 हजार गरीबों को घर मिला है. अकेले बदायूं जिले में  30 हजार लोगों को अपना घर मिला है. सीएम योगी ने कहा, समाजवादी पार्टी किसान और महिला विरोधी ही नहीं बल्कि युवा विरोधी भी हो गई है. हमारी सरकार 1 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरित कर रही है. 209 लोगों को बदायूं में भी स्मार्टफोन और टैबलेट मिला है. इस पर समाजवादी पार्टी ने सवाल उठाया तो मैंने कहा कि सरकार बनने दीजिए तब 2 करोड़ युवाओं को टैबलेट देंगे.

सीएम योगी ने आगे कहा, समाजवादी पार्टी ने कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाई थी. हम गंगा एक्सप्रेस-वे बनवा रहे हैं. 5 साल में कोई दंगा नहीं हुआ. पहले की सरकारें दीपावली नहीं मनाने देती थीं. होली नहीं मनाने देती थीं. जन्माष्टमी पर रोक होती थी. कांवड़ और त्योहारों से पहले कर्फ्यू लग जाता था. महोत्सव के नाम पर सिर्फ सैफई महोत्सव होता था. आज धूमधाम के साथ कांवड़ यात्रा निकलती थी. अपराधी पुलिस और व्यापारियों पर बम चलाते थे. सीएम योगी ने कहा कि पहले जो लोग सत्ता के संरक्षण में जुर्म को अंजाम देते थे आज आपने उनकी दुर्गति देख ली होगी. हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के सुरक्षा दी है, विकास कराया है. 

Share this
Translate »