Tuesday , April 16 2024
Breaking News

बंगाल की नीलांजना बनीं जी टीवी के सारेगामापा की विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 10 लाख रुपए

Share this

मुंबई. ज़ी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा को इस सीजन की विनर मिल गई हैं. सबसे ज्यादा वोटों के साथ वेस्ट बंगाल की नीलांजना इस शो की विजेता बन गई हैं. सारेगामापा’ की प्रतिष्ठित ट्रॉफी के साथ-साथ नीलांजना को नकद पुरस्कार के रूप में 10 लाख रुपये का चेक भी दिया गया हैं. संगीत की हर चुनौती का सामना करते हुए नीलांजना को कड़ी टक्कर देने वाले राजश्री बाग और शरद शर्मा को इस शो का प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया हैं. राजश्री को मेकर्स की तरफ से 5 लाख रुपए दिए गए तो शरद शर्मा को 3 लाख रुपए की राशि इनाम के तौर पर दी गई.

सारेगामापा की ट्रॉफी जीतने के बाद नीलांजना ने कहा कि मैं सारेगामापा 2021 जीतकर बहुत खुश हूं और मेरे इस सफर में दर्शकों की तरफ से जो सराहना और प्यार मिला है उसके लिए मैं उनकी बेहद आभारी हूं. यह मेरे लिए एक ऐसा क्षण है जो मैं कभी भुला नहीं सकती और मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा हैं कि यह शानदार सफर अब समाप्त हो गया है. सारेगामापा का पूरा अनुभव मेरे लिए काफी ज्यादा समृद्ध रहा है.

नीलांजना ने आगे कहा कि बहुत कुछ है जो मुझे हमारे जजों, मेंटरस से सीखने को मिला है और हमारे शो के सभी ज्यूरी सदस्यों ने भी इस सफर के दौरान हमें जो फीडबैक दिया है वह काफी प्रेरणादायी रहा है. लेकिन, सबसे बढ़कर, मैं उन सभी अनमोल पलों को संजो कर रखूंगी, जो मैंने इस मंच पर बिताए. मेरे साथी प्रतियोगी के साथ जुड़कर मुझे काफी ज्यादा खुशी हुई. हमारे सेट पर हर कोई मेरे लिए एक परिवार के सदस्य की तरह रहा है और मुझे यह अवसर देकर खुद को साबित करने का मौका देने के लिए मैं ज़ी टीवी को धन्यवाद देना चाहूंगी.

सारेगामापा के ग्रैंड फिनाले में नीलांजना, राजश्री और शरद ने काफी शानदार परफॉर्मेंसेस जनता के सामने पेश किए, इन तीनों के साथ साथ सारेगामापा 2021 का ग्रैंड फिनाले भी अन्य प्रतियोगियों द्वारा लुभावने और भावपूर्ण सिंगिंग परफॉर्मेंसेस से भरा हुआ था. इस ग्रैंड फिनाले की शुरुआत शो के टॉप छह फाइनलिस्ट – नीलांजना रे, शरद शर्मा, राजश्री बाग, संजना भट्ट, अनन्या चक्रवर्ती और स्निग्धजीत भौमिक द्वारा पावर-पैक गानों के साथ हुई.

Share this
Translate »