Friday , April 26 2024
Breaking News

आलिया- रणबीर की अनूठी शादी, बालकनी में लिए सात फेरे, आलिया ने शेयर की तस्वीरें

Share this

मुंबई. जिस पल का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा था वो आ गया. दूल्हा दुल्हन बने आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों बेहद ही खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं.

आलिया और रणबीर की ये बेहद ही अनूठी शादी थी. क्योंकि दोनों ने घर की बालकनी में सात फेरे लिए. जी हां…वास्तु अपार्टमेंट में रहने वाले रणबीर कपूर  प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ इस घर की बालकनी में कई खास पल बिताए हैं लिहाजा दोनों ने इसे ही अपना वेडिंग वेन्यू बना दिया. ना राजस्थान, ना आर के हाउस ना ही कोई फाइव स्टार होटल बल्कि अपने दिल के सबसे नजदीक जगह को दोनों ने और भी खास बना दिया.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यार भरा मैसेज भी शेयर किया है जिसमें आलिया ने लिखा – आज, अपने परिवार और दोस्तों के बीच हमारी पसंदीदा जगह पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली. हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन खुशी से भरी हैं. हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद. इसने इस पल को और भी खास बना दिया है.

जैसे ही आलिया ने ये तस्वीरें शेयर की इन्हें वायरल होते देर नहीं लगी क्योंकि हर कोई इन तस्वीरों को बेसब्री से इंतजार कर रहा था. आलिया और रणबीर दूल्हा दुल्हन के लिबास में बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. खासतौर से आलिया का लुक काफी चर्चा में आ गया है.

Share this
Translate »