Sunday , May 5 2024
Breaking News

स्कूली वैन का रेडिएटर फटने से 4 बच्चे झुलसे, सीएम योगी ने दिया हर संभव मदद के आदेश

Share this

मथुरा. मथुरा के वृंदावन में शुक्रवार की सुबह एक स्कूल वैन का रेडिएटर फटने से चार बच्चे झुलस गए. घटना के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई. झुलसे बच्चों को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. पीडि़त बच्चों के अभिभावकों ने घटना के लिए स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है.

उधर, मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि हादसे में घायल हुए छात्रों का समुचित उपचार कराने की व्यवस्था की जाए. मुख्यमंत्री ने घायलों को हर संभव मदद प्रदान करने हेतु भी निर्देशित किया है.

जानकारी के मुताबिक वृंदावन के कान्हा माखन पब्लिक स्कूल की वैन आज सुबह पत्थर पुरा क्षेत्र से बच्चों को लेकर जा रही थी. चैतन्य विहार के पास वैन का रेडिएटर अचानक फट गया.

डिएटर का गर्म पानी गिरने से छात्रा चित्रा और देव गोस्वामी समेत 4 बच्चे झुलस गए. घटना से बच्चे डर गए और वैन में चीख-पुकार मच गई. रेडिएटर फटने की आवाज के साथ ही हुए धमाके को सुन रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल मानवता दिखाते हुए वैन में बैठे अन्य बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी.

Share this
Translate »