Tuesday , August 16 2022
Breaking News

PNB घोटाला: राहुल का जेटली पर निशाना, चाहते हैं अपनी बेटी को बचाना

Share this

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले को लेकर सियासी गहमागहमी लगातार जारी है। जिसके चलते जहां सरकार कांग्रेस पर आरोप लगा रही है तो वही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घोटाले को लेकर सीधे वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, पीएनबी घोटाले पर वित्तमंत्री (अरुण जेटली) की चुप्पी से साफ है कि वो अपनी वकील बेटी को बचाना चाह रहे थे। इस ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को आरोपी ने एक महीने पहले ही बड़ी रकम दी थी। यह रकम पीएनबी घोटाले के सार्वजनिक होने के एक महीने पहले ही दी गई थी। इस ट्वीट में राहुल गांधी ने यह पूछा कि, जब आरोपी से जुड़ी बाकी लॉ फर्म पर सीबीआई ने छापा मारा, तब इस लॉ फर्म को क्यों छोड़ दिया गया।

ज्ञात हो कि  पिछले महीने ही पंजाब नेशनल बैंक में 12,600 करोड़ रुपए के घोटाला सामने आया था। इसके बाद से ही कांग्रेस इस मामले में सरकार को घेर रही है। कांग्रेस नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के भारत से भागने के मुद्दे पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल कर रही है। पीएनबी घोटाले में बैंक के अफसरों ने गलत तरीके से हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लेटर ऑफ अंडरटेकिंग जारी किए थे।

 

Share this
Translate »