Friday , April 26 2024
Breaking News

पब्जी खेलने से मना करने पर नाबालिग बेटे ने गोली मारकर मां की कर दी हत्या

Share this

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके में एक किशोर ने अपनी मां की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी कि उसने उसे पब्जी गेम खेलने से रोका. पुलिस ने बताया कि पीजीआई थाना क्षेत्र के एक मकान से बदबू आने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो कमरे में करीब 40 साल की एक महिला साधना सिंह का शव मिला. शव के पास ही एक पिस्टल पड़ी थी. पुलिस ने मृतका के 16 साल के बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि घर में बिजली का काम करने आए एक व्यक्ति ने उसकी मां की हत्या की है. मृतका की 10 साल की बेटी को भरोसे में लेकर पुलिस पूछताछ की तो सारा मामला खुला.

मृतका साधना के पति फौज में जेसीओ हैं, जो फिलहाल जिला आसनसोल पश्चिम बंगाल में तैनात हैं. पीजीआई इलाके में साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी. पुलिस ने जब हिरासत में लेकर बेटे से पूछताछ की तो पूरा मामला खुला. आरोपी बेटा मोबाइल गेम और सोशल मीडिया का लती हो चुका था. मां साधना उसको सोशल मीडिया और मोबाइल से दूर रहने को कहती थी. रविवार को भी मां ने बेटे को मोबाइल पर पब्जी खेलने को लेकर डांटा था, जिससे झल्लाकर बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया. रविवार को दिन में करीब 3 बजे जब साधना सो गई थी, तब पिता की लाइसेंसी पिस्टल से बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी और अपनी 10 साल की बहन को भी धमकाया.

रविवार से मंगलवार देर रात तक बेटा मां के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था और उसने ज्वलनशील पदार्थ से मां के शव को जलाने की कोशिश की. मंगलवार शाम को घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद यह पूरा मामला खुला. इन दो दिनों में आरोपी बेटे की हरकत सामान्य रही. दोस्तों के साथ खेलता भी रहा. उन्हें घर में बुलाकर फिल्म देखी, घर में बनाकर खाना भी खाया. पुलिस आरोपी बेटे के खिलाफ नाबालिग बच्चों के लिए बने कानून के तहत कार्रवाई कर रही है.

Share this
Translate »