Friday , May 27 2022
Breaking News

फिर एक बार आज, हुई बिग बी की तबीयत नासाज़

Share this

मुबई।  उम्र का तकाजा़ उस पर आज भी मेहनत जारी रखना साथ ही हाल ही में कुछ साथी लोगों का अचानक दुनिया से जाना ऐसी तमाम वजहों के चलते इधर बिग बी की तबियत जब-तब नासाज़ होना गंभीर बात है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की तबीयत एक बार फिर खराब है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में दी। शुरू में खबरें थीं कि जांच के लिए अमिताभ वापस मुंबई लौटेंगे लेकिन अब खबरें हैं कि डॉक्टरों की एक टीम जोधपुर में ही बिग बी का चेकअप करेगें। फिलहाल वह ठीक है ऐसी जानकारी मिली है कि डॉक्टरों की टीम उनके चेकअप के लिए पहुंच चुकी है।

मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। वे राजस्थान के इस शहर में एक शूटिंग के सिलसिले में आए हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन इन दिनों जोधपुर में ‘यश राज फिल्म्स’ की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग कर रहे हैं। वे लगभग हफ्तेभर से इस शहर में हैं। कहा जा रहा है कि कल रात से वे शूट कर रहे थे। आज सुबह उन्होंने कुछ स्वास्थ्य संबंधी परेशानी की शिकायत की, इस पर मुंबई संपर्क किया गया। मुंबई से आ रहे चार्टेड प्लेन में कुछ डॉक्टर्स के होने की भी खबर है।

जबकि वहीं प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र के मुताबिक उन्हें पेट में दर्द है। उनके मुताबिक गर्मी की वजह से तबीयत बिगड़ी है। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में अमिताभ के साथ आमिर खान भी हैं। अमिताभ लगभग हफ्तेभर से इस फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं।

Share this
Translate »