Saturday , April 20 2024
Breaking News

नोएडा में नाली बना रहे मजदूरों पर गिरी 100 मीटर लंबी दीवार, चार की मौत

Share this

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में 100 मीटर लंबी दीवार गिरने से चार लोगों की मौत हो गई, वहीं दीवार के मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है. जानकारी के अनुसार जेसीबी मशीन मौके पर मंगवाई गई है और पुलिस के आला अधिकारी और दमकल विभाग की गाडिय़ां भी मौके पर पहुंच गई हैं. नोएडा के सेक्टर 21 में जलवायु विहार की यह घटना है.

वहीं आशंका जताई जा रही है कि मलबे में अभी कई अन्य लोग दबे हो सकते हैं. पुलिस प्रशासन, फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मौके पर आलाधिकारियों के साथ-साथ डॉक्टर्स व एम्बुलेंस भी मौजूद है.

डीएम एलवाई सुहास ने बताया कि जलवायु बिहार अपार्टमेंट के नाली की रिपेयरिंग का काम चल रहा था, तभी यह बॉउंड्री वॉल गिरी है. अभी तक मलबे में से पांच लोगों को निकाला गया है है. दो मौतें जिला अस्पताल और दो की मौत कैलाश अस्पताल में होने की सूचना मिली है. एक घायल का इलाज चल रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

डीएम ने कहा कि घटना क्यों हुई, इसकी जांच करवाई जाएगी. उन्होंने कहा कि नोएडा अथॉरिटी की ओर से ठेके पर काम करवाया जा रहा था. नाली की ईंटें निकालते समय यह हादसा हुआ.

Share this
Translate »