Tuesday , August 9 2022
Breaking News

अमर सिंह ने पार की हद, माया-मुलायम और अखिलेश की करी भद्द

Share this

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद और पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने सीएम योगी आदित्य नाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे। चाहे मायावती हो, चाहे मुलायम सिंह हों या फिर अखिलेश यादव, सबके कमर का नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी।

वहीं  अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा है कि मोदी अपने आप में स्टार हैं, उन्हें किसी बॉलीवुड स्टार की ज़रुरत नहीं है। जबकि सीएम योगी की तारीफ करते हुए अमर सिंह ने कहा कि यह आदमी पीतल के बर्तन में खाना खाता है और इसे एयर कंडीशनर से परहेज है। सीएम योगी के बारे में अमर सिंह ने कहा कि उनको कोई खरीद नहीं सकता। इसी के साथ मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और मायावती की जमकर खिचाई करते हुए उन्होंने कहा कि एक वक्त था कि माया, मुलायम और अखिलेश यादव सब के सब शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की जेब में थे ।

गौरतलब है कि अमर सिंह एक निजी टीवी को दिये गए एक इंटरव्यू में बोल रहे थे। वहीं नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने और जया बच्चन पर विवादित बयान देने को लेकर अमर सिंह ने कहा कि वो जिस दल से आए हैं उनसे यही अपेक्षा की जा सकती है। यहीं नहीं उन्होंने आजम खान के जरिए मुलायम सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान ने जया प्रदा को लेकर जो कहा मुलायम सिंह ने कभी भी उस पर एतराज नहीं किया।

उन्होंने मुलायम पर आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान ने जब भी जया प्रदा के खिलाफ जो भी अभद्र टिप्पणी की उसे लेकर मुलायम सिंह हमेशा ही खामोश रहे है। यहां तक कि उन्होंने जया बच्चन ने भी कभी जया प्रदा को लेकर आजम खान की टिप्पणी की कभी आलोचना तक नहीं की।

इसके अलावा अमिताभ बच्चने से अपने रिश्तों पर अमर सिंह ने कहा कि जब ये बच्चन परिवार कई फीट गहरे गड्ढे में था तब पूरी दुनिया जानती है कि कौन था वो जिसने उनकी मदद की। उन्होंने कहा कि जब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को कोई पहचानता नहीं था तब मैंने उन्हें पहचाना।

Share this
Translate »