Wednesday , June 19 2024
Breaking News

आदिपुरुष का टीजर जारी होने के बाद हंगामा, अब हिंदू सेना ने उठाई बैन की मांग

Share this

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ का टीजर जब से जारी हुआ है, लगातार चर्चा में है. यूजर्स ने जहां फिल्म के वीएफएक्स और अभिनेताओं के लुक पर सवाल खड़े किए हैं, वहीं काई राजनीतिक संगठन भी फिल्म के विरोध में आ गए हैं. मध्यप्रदेश में ‘आदिपुरुष’ का टीजर सामने आने के बाद पहले ही फिल्म पर बैन की मांग उठाई जा चुकी है और अब हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने भी कुछ ऐसा ही किया है. विष्णु गुप्ता ने फिल्म के बैन की मांग उठाते हुए सूचना प्रसारण सचिव को पत्र भेजा है.

विष्णु गुप्ता ने अपकमिंग फिल्म को बैन किए जाने की मांग उठाते हुए कहा है कि विदेशी फंडिग से भगवान श्री राम जी की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है और पैसे कमाने के लिए हमारे धर्म ग्रन्थ रामायण से छेड़छाड़ करना गलत है. भगवान श्री राम की छवि धूमिल करने की साजिश. आधुनिकता के नाम पर रामायण को गेम के रूप में प्रसारित करना गलत. इससे हिन्दू की भावना आहत होगी इसलिए इस पर रोक लगाई जाए

इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को लेकर यूजर्स के बीच अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली. कई ने फिल्म को मंहगी कार्टून फिल्म बताया तो कई ने एक्टर्स के लुक्स और वीएफएक्स को लेकर नाराजगी जाहिर की. कई ने यहां तक कह दिया कि फिल्म भगवान श्रीराम पर है, लेकिन इसे बनाने में मेकर्स ने गंभीरता नहीं दिखाई है.

दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में भी आदिपुरुष का टीजर जारी होने के बाद सरकार एक्शन मोड में आ गई है.आरोप है कि फिल्म में हिंदू देवी देवताओं के सम्मान को ध्यान में नहीं रखा गया है. जिसे लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने मेकर्स को कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है. इस संबंध में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत को चिट्ठी लिखी है.

Share this
Translate »