Monday , January 30 2023
Breaking News

पीएम मोदी मोरबी पहुंचे, हाई लेवल मीटिंग की, मृतकों के परिजनों, अस्पताल में घायलों से मिले

Share this

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मोरबी में घटनास्थल के पास पहुंचे, जबकि मच्छु नदी में खोज और बचाव अभियान जारी है. इस घटना में अब तक मरने वालों की संख्या 135 हो गई है. पीएम मोदी ने आज उन लोगों से मुलाकात की जो बचाव और राहत कार्यों में शामिल थे, जब मोरबी में केबल पुल गिरने की दुर्घटना हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ, 30 अक्टूबर को हुई घटना में घायलों से मिलने के लिए मोरबी के सिविल अस्पताल का दौरा भी किया.

मोरबी सिविल अस्पताल में पुल गिरने और घायलों से मिलने की घटना स्थल का दौरा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मोरबी में एसपी कार्यालय पहुंचे. पुल ढहने की घटना में जान गंवाने वाले पीड़ितों के परिवार के सदस्यों से पीएम मोदी मिले. पुल गिरने की घटना पर पीएम मोदी ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक भी की. पीएम मोदी ने कहा कि अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के संपर्क में रहना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस दुखद घड़ी में उन्हें हर संभव मदद मिले.

अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को बचाव अभियान और प्रभावित लोगों को दी जाने वाली सहायता के बारे में जानकारी दी. पीएम ने कहा कि समय की मांग है कि एक विस्तृत और व्यापक जांच की जाए जो इस दुर्घटना से संबंधित सभी पहलुओं की पहचान करेगी. इस घटना में अब तक मरने वालों की संख्या 135 हो गई है.

Share this
Translate »