Monday , January 30 2023
Breaking News

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ी, अब वाई प्लस कैटेगरी की मिलेगी सिक्योरिटी

Share this

नई दिल्ली.फिल्म अभिनेता सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों के बीच उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी गई है. केंद्र और राज्य सरकार के इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर सलमान खान को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दे दी है. गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से सलमान खान को लंबे समय से हत्या करने की धमकी दी जा रही है.

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों मशहूर टीवी शो बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले दिल्ली पुलिस को भी खुफिया जानकारी मिली थी कि सलमान खान को जान का खतरा है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में गिरफ्तार कई आरोपियों ने भी सलमान खान की हत्या को लेकर भी कई सनसनीखेज खुलासे किए थे.

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी को भी मिली सुरक्षा

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की सुरक्षा में भी बढ़ोतरी कर दी है. अब सलमान खान और अमृता फडणवीस के साथ हर समय 4 हथियारों से लैस सिक्योरिटी गार्ड रहेंगे. गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को भी एक्स श्रेणी की सुरक्षा दी है. अक्षय कुमार को 3 पुलिस वाले तीन अलग- अलग शिफ्ट में सुरक्षा कवर देते हैं.

Share this
Translate »