Wednesday , July 17 2024
Breaking News

 भारी सुरक्षा के बीच अतीक और अशरफ के तीनों शूटर्स की कोर्ट में पेशी, एक हफ्ते की रिमांड पर भेजा

Share this

प्रयागराज. अतीक और अशरफ की हत्या के आरोपित शूटर मोहित उर्फ सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्या को प्रतापगढ़ से कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज कोर्ट में पेश किया गया. तीनों की सात दिन की रिमांड मांगी गई थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया.
अभियुक्तों की पेशी को देखते हुए कचहरी के भीतर और बाहर सुरक्षा का कड़ा पहरा रहा. पुलिस के साथ ही पीएसी और आरएएफ की भी तैनाती की गई. इससे पहले प्रयागराज के मरियाडीह में मारे गए माफिया से नेता बने अतीक अहमद की बहन के गांव में पुलिस जवानों ने फ्लैग मार्च किया. एसटीएफ एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन (अतीक अहमद की पत्नी) की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

एसआईटी ने सिपाहियों से की पूछताछ, कब्जे में ली थानों की डीवीआर

विशेष जांच दल (एसआईटी) ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की विवेचना शुरू कर दी है. मंगलवार को एसआईटी ने धूमनगंज और शाहगंज थाने के डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर) को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही अभिरक्षा में लगे कई पुलिसकर्मियों का बयान दर्ज किया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्याकांड से संबंधित साक्ष्य जुटाए जाएंगे और फिर उसे विवेचना में शामिल किया जाएगा. तीन सदस्यीय एसआईटी ने सोमवार को शाहगंज थाने से हत्या की विवेचना और एफआईआर की कॉपी अपने पास ली थी.

Share this
Translate »