Sunday , September 25 2022
Breaking News

आपकी बस एक चूक पर, हो जाते हैं अपने ही हमलावर

Share this

नई दिल्ली।  बस आपकी एक चूक की देर है! फिर आपके आगे बिल्ली भी शेर है!! जी, इत्तेफाकन ठीक कुछ ऐसा ही देश के सबसे बड़े सूबे के मुख्यमंत्री योगी के साथ भी होना शुरू हो गया है जिसके तहत उत्तर प्रदेश की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार के बाद निशाने पर आई प्रदेश की योगी सरकार पर अब ग़ैर तो ग़ैर बल्कि अपने भी तंज करने से नही चूक रहे हैं।

गौरतलब है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने तो इशारों इशारों में मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा जो नेता अपनी सीट पर जीत नहीं दिला सकते उन्हें बड़े पद देना लोकतंत्र में आत्महत्या करने जैसा है। यह बातें स्वामी ने एक टेलीविजन चैनल से बाचतीत के दौरान कहीं। उन्होंने कहा जनता में जो लोकप्रिय है,वह किसी पद पर नहीं है। मेरा मानना है कि इन सब चीजों को दुरुस्त करने के लिए अब भी समय है।

वहीं बिहार के पटना साहिब से सांसद और काफी समय से पार्टी पर हमला करते आ रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मौका नहीं चूका। उन्होंने ट्वीट किए सर यूपी बिहार के उपचुनाव के नतीजों ने आपको और हमारे लोगों का यह अहसास करा दिया होगा कि सीटबेल्ट बांधनी होगी। आगे कठिन समय है।

ज्ञात हो कि बिहार और उत्तर प्रदेश में लोकसभा की तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा की करारी हार हुई है। भाजपा गोरखपुर संसदीय सीट जो योगी आदित्यनाथ का गृह क्षेत्र हैं वहां समाजवादी पार्टी (सपा)के हाथों पराजित हुई । इससे पहले योगी आदित्यनाथ इस सीट से पांच बार लगातार सांसद चुने गए हैं। इसके अलावा फूलपुर जहां से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सांसद रहे भाजपा को वहां भी सपा के हाथों पराजय का मुंह देखना पडा। बिहार की अरारिया सीट से राष्ट्रीय जनता दल विजयी हुआ है।

Share this
Translate »