Monday , May 16 2022
Breaking News

शिक्षा मंत्री के प्रयास और CM के आश्वासन पर, BTC अभ्यर्थी धरना समाप्त कर चले अपने घर

Share this

लखनऊ। तकरीबन हजारों की तादाद में बीटीसी अभ्यर्थियों द्वारा लगातार जारी धरना प्रदर्शन आखिरकार शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के प्रयासों और मुख्यमंत्री के आश्चवसन के बाद आज समाप्त हो गया है।

गौरतलब है कि बीटीसी अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति को लेकर लगातार लखनऊ में धरना प्रदर्शन कर रहे थे जिसके तहत कल इन अभ्यर्थियों ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने बड़ा प्रदर्शन किया था तथा वहीं आज सुबह उन्होंने शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के घर का घेराव किया । जिसे गंभीरता से लेते हुए शिक्षा मंत्री जायसवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत करके मुख्यमंत्री से बीटीसी अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात कराई।

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने पूरे मामले को समझने के बाद अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगे जल्द पूरी होंगी।  वहीं मुलाकात के बाद शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने साफ किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूरे विषय पर चर्चा हो गई है। अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया गया है कि इस विषय पर जल्दी निर्णय लिया जाएगा।

जबकि बीटीसी अभ्यर्थी मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे। उनका कहना था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी सारी समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुना है और जल्द से जल्द निर्णय लिए जाने की बात कही है।

मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन से तमाम दुश्वारियों से जूझ रहे बीटीसी अभ्यर्थियों के चेहरे पर हालांकि एक खुशी की लहर तो देखने को जरूर मिली लेकिन देखना है कि आश्वासन कितना और कब तक कारगर होगा। फिलहाल तो सारे अभ्यर्थी बेचारे आश्वासन के सहारे अपने अपने गंतव्य की ओर रवाना होना शुरू हो गए हैं।

 

 

 

Share this
Translate »