Sunday , September 25 2022
Breaking News

जश्न मनाने की जगह हार पर आत्मचिंतन करें योगी सरकार: मायावती

Share this

लखनऊ! गोरखपुर और फूलपुर मे हुए उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती लगातार बीजेपी पर तीखे हमले कर रही हैं. बीजेपी जहां प्रदेश में एक साल पूरे होने पर जश्न मना रही है तो वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजधानी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर एक साल पूरे कर चुकी बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

बीएसपी सुप्रीमो ने आरोप लगाते हुए कहा कि शहरी निकाय चुनाव में भी मुख्यमंत्री योगी अपने मठ की सीट हार गए थे, क्योंकि वह सर्वसमाज में जनहित के रोजमर्रा के कार्यों में समय देने के बजाए धार्मिक कर्मकांडों में अपना समय देते रहे हैं. मायावती ने कहा कि बीजेपी को एक साल पूरे पर जश्न नहीं बल्कि हार पर आत्मचिंतन करना चाहिए.

बीजेपी द्वारा धन की कमी को प्रदेश के विकास में रोड़ा बताने पर मायावती ने पीएम और सीएम योगी को आंड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता से वादा किया था कि उनकी केंद्र सरकार प्रदेश में पैसे की कमी नहीं होने देगी, अब विकास के काम नहीं कर पा रहे तो कह रहें हैं हमारे पास धन नहीं है. इससे पता चलता है कि बीजेपी के लोग चुनाव में कहते कुछ हैं और जीत के बाद करते कुछ और है.

Share this
Translate »