Sunday , May 22 2022
Breaking News

यूपी के रेस्टोरेंट में लगी मिली आतंकी कसाब की तस्वीर, पड़ी रेड

Share this

कानपुर! सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में एक रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई, तो सभी के होश उड़ गए, क्योंकि यहां आतंकी कसाब, वीरप्पन, डॉन अबू सलेम, राम रहीम की फोटो लगी मिली. स्वरूप नगर स्थित इस रेस्टोरेंट का नाम बैरक टी पार्टनर है.

जेल की थीम पर बने इस रेस्टोरेंट में ये सभी फोटो सलाखों के पीछे दीवार पर लगी हुई थी. साथ ही वहां फोटो और सेल्फी खिंचवाने के लिए हथकड़ी व फांसी के फंदे भी लटके हुए थे. साथ ही यहां के वेटर खाकी ड्रेस में थे. गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट ने कई रेस्टोरेंटों में छापेमारी की. जब उनकी टीम स्वरूप नगर स्थित बैरक टी पार्टनर रेस्टोरेंट पहुंची, तो वहां का नजारा देखने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट आरएन पांडे ने लटक रहे फांसी के फंदे को हटवाकर रेस्टोरेंट को नोटिस थमा दिया है. वे आबकारी विभाग की टीम के साथ बैरक रेस्टोरेंट में पहुंचे थे.

रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि रेस्टोरेंट को अलग लुक देने के लिए जेल की थीम पर इसे बनाया गया था, जिसमें सलाखों के अंदर ये फोटो लगाई गई थी. वहीं सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि कई रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई. छापेमारी में बैरक टी पार्टनर रेस्टोरेंट जेल थीम पर बना मिला. यहां सेल्फी और फोटो लेने के लिए दो फांसी के फंदे लटक रहे थे, जिन्हें तत्काल हटवाया गया है. यह बिल्कुल गलत है. रेस्टोरेंट संचालक को नोटिस देकर  रेस्टोरेंट का नाम बदलने के साथ ही लगी हुई फोटो हटवाने का आदेश दिया गया है.

Share this
Translate »