Thursday , October 21 2021
Breaking News

शमी को मानसिक चोट के बाद अब हादसे में शारीरिक चोट

Share this

नई दिल्ली। घरेलू कलह सभी पर बेहद खराब असर डालती है फिर चाहे वह आम हो या फिर खास ऐसा ही कुछ तब देखने को मिला जब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कार एक्सीडेंट हो गया, जिस वजह से उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। शमी अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग को पूरा कर देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे और तभी उनके साथ ये हादसा हो गया। चोट लगने की वजह से शमी देहरादून में ही रुक गए हैं। डॉक्टर ने शमी के सिर पर कई टांके लगाए हैं।

ज्ञात हो कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शमी पिछले कुछ दिनों से देहरादून में ही थे और वो वहीं प्रैक्टिस कर रहे थे। बीते कुछ दिन शमी के लिए बेहद ही परेशान करने वाले रहे। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर मारपीट, रेप, हत्या की साजिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई आरोप लगाए थे। हालांकि बीसीसीआइ की तरफ से जांच करवाने के बाद उन्हें किसी तरह की मैच फिक्सिंग में लिप्त नहीं पाया गया और उन्हें केंद्रीय अनुबंध में शामिल कर लिया गया।

वहीं पत्नी हसीन जहां से विवादों के बीच तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी गुरुवार रात को अचानक देहरादून पहुंचे थे। यहां शुक्रवार को उन्होंने अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी का अभ्यास किया था। साथ ही देहरादून में कुछ स्थानों पर घूमे भी। शनिवार को शमी ने देहरादून की हसीन वादियों में वक्त गुजारा।

हालांकि भले ही मोहम्मद शमी को बीसीसीआई से क्लीनचिट मिल गई हो और आईपीएल में उनके खेलने के रास्ते साफ हो गए हों, लेकिन इस चोट के बाद अब आईपीएल में उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। बता दें कि मोहम्मद शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल नीलामी 2018 में 3 करोड़ रुपए में खरीदा था। शमी का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए था। दिल्ली ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर उन्हें रिटेन किया था।

 

 

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »