Tuesday , November 30 2021
Breaking News

एसपी ने उड़ाया मंत्री की मौजूदगी में मोदी सरकार के नारे का मजाक!

Share this

महोबा! सरकार के नारे ‘सबका साथ, सबका विकास’ पर महोबा में तैनात आईपीएस अधिकारी एन.कोलांची ने सार्वजनिक मंच से सबसे बड़ा तंज कसा है. आईपीएस अधिकारी ने ‘एक साल,नई मिसाल’ कार्यक्रम के मंच से कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान के सामने ही कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास’ से गुंडों और माफियाओं का भी विकास हो रहा है.

महोबा के संत जोसफ हाई स्कूल में उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल पूरे होने को लेकर सरकार की उपलब्धि बताने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसका उद्देश्‍य आम जनमानस को सरकार के सबसे बड़े नारे ‘सबका साथ, सबका विकास’ के अनुसार सरकारी योजनाओं का लाभ मुहैया कराया जाना रहा.

सरकार की तमाम योजनाओं के बखान करते करते राजनेताओं के गले सूख गए, लेकिन सरकार के सबसे बड़े नारे की नसीहत महोबा जिले के पुलिस अधीक्षक को बिल्कुल भी रास नहीं आई. एसपी एन.कोलांची ने सरकार के इस नारे पर सरेआम तंज कसा. एसपी ने मंच पर बोलते हुए कहा कि ‘सबका साथ, सबका विकास’ नारे में बदलाव जरुरी है, क्योंकि इसमें गुंडे और माफिया भी शामिल हैं. उन्‍होंने कहा कि सरकार के इस नारे से मैं थोड़ा असहमत हूं और सरकार को यह नारा बदल देना चाहिए. कार्यक्रम के दौरान महोबा जिले के कप्तान द्वारा सरकार के सबसे बड़े कारगर नारे पर तंज कसते देख वहां मौजूद मंत्री सहित राजनेता अचंभित हो बगल झांकने को मजबूर हो गए.  बता दें कि इसी नारे के साथ ही बीजेपी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में काबिज हुई थी.

Share this
Translate »