Saturday , August 13 2022
Breaking News

ममता के मंत्री ने दी चुनौती खुलेआम, BJP अध्यक्ष का बस 3 मिनट में कर दूंगा काम तमाम

Share this

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हालांकि अभी काफी दूर हैं लेकिन वहां के नेताओं पर चुनावों का सुरूर अभी से दिखने लगा है जिसके तहत उनमें जुबानी जंग तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल के मंत्री रबींद्रनाथ घोष ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता दिलीप घोष को चुनौती दी है। उन्होंने दावा किया कि वे ‘अधिकतम 3 मिनट’ में भाजपा नेता दिलीप घोष को हरा देंगे।

इतना ही नही रबींद्रनाथ घोष ने दिलीप घोष को चुनौती देते हुए कहा कि ‘अगर वह लाठी से खेलने के लिए तैयार नहीं है, तो मैं भी कुश्ती के लिए तैयार हूं। उन्हें मारने के लिए अधिकतम 3 मिनट की आवश्यकता है।  इसके उन्होंने दिलीप घोष को चेतावनी दी कि अगर वह मुक्केबाजी के लिए तैयार है, तो मैं भी उनकी नाक, आंख और चेहरे को तोड़ दूंगा।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में 25 मार्च को राम नवमी उत्सव पर दिलीप घोष कथित तौर पर तलवार हाथ में लेकर चलते हुए देखा गया था। हालांकि इसके बाद सोमवार को मिदनापुर के खड़गपुर पुलिस स्टेशन में बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। जानकारी के मुताबकि बंगाल में सार्वजनिक रुप से हथियार लेकर जुलुस निकलने पर पाबंदी है।

जबकि वहीं दिलीप घोष ने अपना बचाव करते हुए कहा था कि राम नवमी ‘शस्त्र पूजा’ (हथियारों की पूजा) करना एक पुराणी हिंदू परंपरा है, और वो रैलियों में शस्त्र पर किसी भी प्रतिबंध से अवगत नहीं थे।

 

Share this
Translate »