Sunday , July 3 2022
Breaking News

जब अमित शाह की जुबान फिसली, कांग्रेस ने कहा चलो सच्चाई तो निकली

Share this

बेंगलुरु। हालांकि अभी लोकसभा चुनाव वैसे काफी दूर हैं लेकिन ये क्या भाजपा के दिग्गज नेता की जुबान तो अभी से फिसलने लगी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की आलोचना कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा, कि अगर भ्रष्टाचार में कोई प्रतिस्पर्धा कर ली जाए तो येदियुरप्पा सरकार को इस प्रतियोगिता में नंबर वन स्थान मिल जाएगा।’

गौरतलब है कि अमित शाह कर्नाटक दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पत्रकार वार्ता के दौरान शाह ने राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। सोशल मीडिया पर आलोचकों ने इसके खूब मजे लिए वहीं कांग्रेस ने भी शाह का मजाक उड़ाया।

दरअसल शाह  प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अचानक बोल बैठे कि कि अगर भ्रष्टाचार में कोई प्रतिस्पर्धा कर ली जाए तो येदियुरप्पा सरकार को इस प्रतियोगिता में नंबर वन स्थान मिल जाएगा।’

बेहद अहम और गौर करने की बात है कि जब शाह ने यह लाइन बोली तो येदियुरप्पा भी उनके बगल में बैठे हुए। तभी दूसरी तरफ बैठे भाजपा नेता ने उन्हें उनकी गलती बताई कि येदियुरप्पा नहीं सिद्धारमैया। दरअसल येदियुरप्पा भाजपा नेता हैं और पार्टी ने उन्हें सीएम को तौर पर राज्य में आगे किया है। हालांकि शाह ने अपनी गलती सुधारते हुए कहा कि उनका अभिप्राय वर्तमान की सिद्धारमैया सरकार से था।

वहीं कांग्रेस की मीडिया सेल इंचार्ज दिव्या स्पंदना ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया और लिखा कि ,’कौन जानता था कि अमित शाह भी सच बोल सकते हैं और अमित जी हम सभी आपसे सहमत है कि बीजेपी और येदियुरप्पा सबसे भ्रष्ट हैं।’ इसके बाद सोशल मीडिया पर शाह का अन्य लोगों ने भी मजाक उड़ाया।

 

Share this
Translate »