Monday , November 29 2021
Breaking News

यह बहुरूपिया ब्रांड, जो यहां गुंडाराज के रूप में देखने को मिल रहा- योगी

Share this

लखनऊ। आज विधान परिषद में उस वक्त खासा बवाल खड़ा हो गया जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए  कहा कि विपक्ष के आरोप सच्चाई से परे है। समाजवाद की परिभाषा मुझे सपा से नहीं सीखनी। यह बहुरूपिया ब्रांड है जो जर्मनी में नाजीवाद और इटली में फासीवाद और यहां गुंडाराज के रूप में देखने को मिल रहा है।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि समाजवाद धोखा है। समाजवाद अब समप्त्वाद हो रहा है। वहीं सीएम योगी के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन ने कहा कि मुख्यमंत्री जी अपने शब्द वापस ले। सीएम के समाजवाद वाले भाषण के बाद विधान परिषद में शोरशराबा हुआ। सीएम के भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के राम सुंदर निषाद और अहमद हसन ने भाषण पर आपत्ति भी जताई। उन्होंने कहा कि समाजवाद सच्चाई है। समाजवाद धोखा है शब्द कों कार्यवाई से हटाया जाए।

इससे पहले अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा विपक्ष निराधार बात कर रहा है. उसका कहना कि महज 20 से 50 फ़ीसदी ही बजट खर्च किया है, ये बातें निराधार हैं. बिजली का 95%, ग्राम्य विकास का 100%, खाद्य का 100%, सिचाई का 88%, चिकित्सा शिक्षा का 83% और गृह विभाग का 100% बजट खर्च किया जा चुका है.

मुख्यमंत्री ने कहा बजट पर जो भी बातें विपक्ष कर रहा है वह वास्तविकता से परे हैं. उन्होंने सपा के किसानों द्वारा आत्महत्या किए जाने का भी खंडन करते हुए कहा

 

Share this
Translate »