Saturday , June 15 2024
Breaking News

राजा से अखिलेश दिखे खास खफा, उनको समझाया दोस्ती का फलसफा

Share this

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता के दौरान आज जहां आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि जल निगम में भर्ती को लेकर सरकार आजम खान को परेशान करना चाहती है। वहीं राजा भैया के बारे में सवाल पूछे जाने पर एक तरह से उन्हें दोस्ती का फलसफा समझाते हुए कहा कि आप हमारे साथ हैं तो साथ रहिए, खिलाफ हैं तो दूर रहिए।

गौरतलब है कि सपा के कद्दावर नेता आजम खां पर जल निगम में हुई भर्ती में घोटाला करने का आरोप लग रहा है। जिसके चलते भाजपा को सपा पर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया। वहीं अखिलेश ने आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि जल निगम में भर्ती को लेकर सरकार उन्हें परेशान करना चाहती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार ने मेरे सभी प्रोजेक्ट की जांच कराई मगर उनमें 1 पैसे की भी धोखाधड़ी नहीं निकली। जिस आगरा एक्सप्रेस-वे को खोदकर जांच की और अब सरकार उसी से कमाई कर रही है।

इसके साथ ही अखिलेश ने आरोप लगाया कि सरकार जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है और विपक्षी दलों को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। ज्ञात हो कि आजम खां पर आरोप है कि साल 2016-17 में जल निगम के भर्ती बोर्ड का चेयरमैन रहते हुए उन्होंने जल निगम में बगैर अनुमति और रिक्तियों के सैकड़ों पदों पर भर्ती कर ली जिसमें नियमों की अनदेखी की गई।

वहीं पत्रकार द्वारा कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया के बारे में सवाल पुछे जाने पर हाल के राज्यसभा चुनाव में हुए खेल का दर्द आज अखिलेश ने इशारों इशारों में बयान कर ही दिया और अपने पुराने दोस्त को एक नसीहत भी दे डाली आप हमारे साथ हैं तो साथ रहिए, खिलाफ हैं तो दूर रहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि राजा भैया लगता नहीं कि अब हमारे साथ है।

 

Share this
Translate »