Saturday , May 11 2024
Breaking News

मायावती के फार्म हाउस के पास एनकाउंटर, 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश बंदर को लगी गोली

Share this

बुलन्दशहर!   बुलन्दशहर में बसपा सुप्रीमो मायावती के फार्म हाउस के पास देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच हुए एनकाउंटर हुआ. इसमें कुख्यात अपराधी बंदर को गोली लगी है. यूपी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है.

बताया जा रहा है कि बंदर अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर बुलन्दशहर में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बुलन्दशहर कोतवाली देहात के कोतवाल तपेश्वर सागर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाइक पर तीन बदमाश वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं. पुलिस ने मामन रोड पर मायावती के फार्म हाउस के पास बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

इसके बाद बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी, जिसमें 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सोनू उर्फ बंदर के पैर में गोली लगी. गोली लगने के बाद पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा व कई जिंदा कारतूस बरामद किए. पकड़े गए इनामी बदमाश पर पश्चिमी यूपी के कई थानों में दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं.

पुलिस ने घेराबंदी पर जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक गोली बदमाश सोनू के पैर में जा लगी. पुलिस ने सोनू उर्फ बंदर निवासी अब्दुल्लापुर थाना भवनपुर मेरठ को गिरफ्तार कर लिया है. सोनू बुलन्दशहर में दो माह पूर्व हुई डकैती में भी वांछित था.

Share this
Translate »