Monday , May 23 2022
Breaking News

… और बीसीसीआई ने बचा लिया एक खिलाड़ी का कैरियर

Share this

नयी दिल्ली ! बीसीसीआई ने अपने एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के कैरियर को तबाह होने से बचा लिया है । क्योंकि टीम इंडिया के ऑलराउंडर युसूफ पठान डोप टेस्ट में पकड़े गये हैं जिसके कारण उनपर पांच महीने का पूर्वप्रभावी निलंबन लगाया गया. लेकिन बड़ी बात है कि युसूफ पर लगा बैन पांच दिन के बाद ही यानी 14 जनवरी को समाप्त हो जायेगा ।

युसूफ पठान के लिए पहली खबर दुखद रही लेकिन अगले ही पल उनको जो खबर मिली वो उनके लिए काफी राहत देने वाली थी. दरअसल युसूफ को बीसीसीआई ने बड़ी राहत देते हुए केवल पांच महीने का बैन लगाया और इस वजह से उनके आईपीएल में खेलने का रास्ता साफ हो गया है. यहां तक ही उसके बाद टीम इंडिया के लिए भी वो खेल सकेंगे।

युसूफ ने बीसीसीआई के लगाये गये बैन को जब गहरायी से पढ़ा तो उनकी आंखों में आंसू आ गये. युसूफ ने इसके लिए बीसीसीआई को पत्र लिखकर थैंक्‍स भी कहा है। इधर बीसीसीआई ने स्वीकार किया कि उन्होंने अनजाने में प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया है. उन्होंने एक बयान में कहा, भारत और बडौदा के लिये खेलना मेरे लिये प्रेरणा और फख्र की बात रहा है। मैं ऐसा कोई काम नहीं करुंगा कि अपनी मातृभूमि या बडौदा का नाम खराब हो. मुझे भविष्य में और सतर्कता बरतनी होगी और बीसीसीआई की डोपिंग निरोधक हेल्पलाइन से दवाइयों के बारे में सलाह लेनी होगी।

Share this
Translate »