Sunday , September 25 2022
Breaking News

तेज प्रताप आखिरकार, ऐश्वर्या राय से शादी को तैयार

Share this

डेस्क्। तमाम जद्दोजहद और कवायदों के बाद लालू के सुपुत्र तेज आखिरकार ऐश्वर्या रॉय से शादी को हो गये हैं तैयार। जी हां राष्ट्रीय जनता दल ‘आरजेडी’ के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को को आखिरकार अब दुल्हनिया पसंद आ गयी है। और सबसे अहम और दिलचस्प बात है कि कि उनको पसंद भी आई हैं ऐश्वर्या राय।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे की शादी अपने ही दल के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बिटिया ऐश्वर्या राय के साथ शादी करने की हामी भर दी है। चंद्रिका राय बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक हैं। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में रिंग सेरेमनी और 12 मई में शादी होगी।

चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे और सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक हैं। आपको बता दें कि दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे। मंत्री चंद्रिका राय के तीन बच्चे है जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी मंत्री की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होगी।

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। बिहार के उप मुख्यमत्री सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर जब पूछा उनकी शादी के बारे मे पूछा गया कि वे कब शादी करेंगे। इस पर उन्होंने कहा था कि वे सुशील मोदी को अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी देते हैं।

 

Share this
Translate »