Tuesday , September 28 2021
Breaking News

‘गणपति बप्पा मोरया’ के साथ हुआ आईपीएल 2018 का आगाज,’सितारों’ से भरा वानखेड़े स्टेडियम

Share this

मुंबई! इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण का रंगारंग शुभारंभ हो गया है. IPL 2018 का आगाज टूर्नामेंट चेयरमैन राजीव शुक्ला की ओर से शुभारंभ की औपचारिक घोषणा के साथ हुआ. दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों को आकर्षित करने वाले वाले टूर्नामेंट का ओपनिंग समारोह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित हुआ, जिसमें बॉलीवुड सितारे वरुण धवन, मशहूर डांसर प्रभु देवा और ऋतिक रोशन बॉलीवुड का तड़का लगाया. एक्ट्रेस तमन्ना, जैकलीन फर्नांडिस और सिंगर मीका ने भी इसमें इन स्टार्स का बराबरी से साथ दिया. ऋतिक रोशन की ताजगीभरी डांस परफॉर्मेंस के साथ समारोह का समापन हुआ. इन बॉलीवुड सितारों की शानदार प्रस्तुति के बाद प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच गत विजेता मुंबई इंडियस और महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के बीच खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस तीन और चेन्नई सुपरकिंग्स दो बार आईपीएल चैंपियन रह चुकी है. .

आईपीएल में पहली परफॉर्मेंस फिल्म स्टार वरुण धवन ने दी. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस गणपत्ति बप्पा मोरया के गाने के साथ शुरू की. इसके अलावा उन्होंने जुड़वां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां के गानों पर प्रस्तुति दी. . इसके बाद बारी थी डांसिंग स्टार और कोरियोग्राफर प्रभु देवा की, उन्होंने आते ही साथ मंच पर धमाल मचा दिया. उनके डांस ने युवाओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया.प्रभु ने ‘मुकाबला-मुकाबला’ पर बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दिया.प्रभु देवा और वरुण धवन जब मैच पर आए तो उपस्थित दर्शकों ने उनका शोरगुल के साथ स्वागत किया.इस परफॉर्मेंस के बाद आईपीएल 2017 की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा विजेता ट्रॉफी के साथ मंच पर पहुंचे.रोहित शर्मा ने कहा, ‘हमारी टीम ने तीनों खिताब वानखेड़े पर मौजूद इस बेहतरीन जनसमूह के लिए जीते हैं. हम एक बार फिर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश कर खिताब जीतने की कोशिश करेंगे. हालांकि हम जानते हैं कि यह काम आसान नहीं

टूर्नामेंट में भाग ले रही आठों टीमों ने खेल भावना की शपथ ली. बाहुबली फिल्म का लोकप्रिय सांग, ‘जियो रे बाहुबली’ जब स्टेडियम में गूंजा तो दर्शकों का जोश देखने लायक था.एक्ट्रेस तमन्ना ने इस गाने पर प्रस्तुति दी.तमन्ना के बाद बारी थी बेहतरीन सिंगर मीका की, जिन्होंने ‘दमादम मस्त कलंदर’ और ‘आज की पार्टी मेरी तरफ से’ पेश किया.मीका के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने प्रस्तुति दी, वरुण धवन के उनके साथ मंच पर नजर आए. ‘एक दो तीन, चार पांच छह सात’ पर जैकलीन के ठुमकते ही माहौल जोश से भर उठा.ऋतिक रोशन के मंच पर आते ही उत्साह चरम पर पहुंच चुका था. उन्होंने ‘कहो न प्यार है’ कि सांग ‘ए मेरे दिल तू गाए जा’ पर प्रस्तुति देते हुए हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया.मीका ने आईपीएल का थीम सांग, ‘ये खेल है’ पेश किया.

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »