Sunday , July 3 2022
Breaking News

स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, 11 हुए गिरफ्तार जिनमें 3 विदेशी

Share this

लखनऊ। प्रदेश में दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में जिस्म फरोशी का करोबार चलता पाया और छापे में तीन विदेशी युवतियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-11 स्थित एक टावर में रविवार रात पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से 5 लड़कियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से तीन लड़कियां थाईलैंड और दो दिल्ली की बताई जा रही हैं।

वहीं पुलिस ने स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली निवासी अमित पॉल का वसुंधरा सेक्टर-11 के 11-सी टावर के दूसरे माले पर सवोएय वेलनेस नाम से एक स्पा सेंटर है। जिसका मैनेजर हरि नगर निवासी अर्जुन हैं।

हालांकि इस बाबत पुलिस ने बताया कि उन्हें यहां सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद रविवार रात करीब 8:30 बजे स्पा सेंटर पर छापामारी की।  इस दौरान पुलिस ने 5 युवतियों और 3 युवकों को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ा। वहीं मैनेजर समेत 3 कर्मचारी भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

साथ ही मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि ये स्पा सेंटर तीन साल से चल रहा था। स्पा सेंटर का मालिक पुलिस से बचने के लिए कुछ महीनों बाद सेंटर का नाम बार-बार बदल देता था।

जबकि स्थानीय लोगों के अनुसार, इस स्पा सेंटर में सुबह से रात तक युवकों की भीड़ लगी रहती थी। पुलिस ने बताया कि व्हाट्सएप के जरिये दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को स्पा सेंटर से जोड़ने का प्रयास करते थे। इसके तहत ग्राहकों को रेट के साथ युवतियों के फोटो भी भेजे जाते थे।

बताया जाता है कि स्पा सेंटर में सर्विस के लिए ग्राहकों से तीन से पांच हजार रुपए लिए जाते थे। इतना ही नहीं रेट के हिसाब से कमरे और अन्य तरह की सुविधाएं दी जाती थीं। यहां मसाज के लिए अलग और मौज-मस्ती के लिए अलग-अलग कमरे बने हुए हैं।

 

Share this
Translate »