Sunday , May 22 2022
Breaking News

IPL 2018: खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी, अबतक सात खिलाड़ी हुए बाहर

Share this

नयी दिल्ली! IPL 2018 को शुरू हुए अभी गिनती के ही दिन हुए हैं. मगर खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला चल पड़ा है. अलग-अलग टीमों के सात खिलाड़ी चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं.

कमिंस के आईपीएल 2018 से बाहर होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को भी तगड़ा झटका लगा है. पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत में अहम रोल निभाने वाले केदार जाधव भी हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं. उन्हें CSK ने इस सीजन में 7.8 करोड़ में खरीदा था. जाधव मैच फिनिशर के साथ ही पार्ट टाइम स्पिनर की भूमिका निभाते हैं. ऐसे में CSK के लिए भी जाधव का बाहर होना बड़ा नुकसान है.

IPL 11 सीजन ने कमिंस के अलावा दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा( DD), न्यूजीलैंड के मिचेल सैंटनर(CSK) बाहर हो चुके हैं. रबाडा को पीठ में चोट लगी थी. वहीं सैंटनर के घुटने में चोट लगी है. जिसकी उन्हें सर्जरी कराना है. फाफ डू प्लेसिस और राजस्थान रॉयल्स के फिरकी गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी चोटिल हैं. ऐसे में इनके बाहर होने का भी खतरा मंडरा रहा है.

कमिंस इकलौते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं है, जो इस साल के आईपीएल सीजन से बाहर हुए हैं. इससे पहले तीन और खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं. इसमें बेहरेनड्रॉफ, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, वहीं नेथन कुल्टर नाइल भी चोट की वजह से RCB के साथ नहीं जुड़े. मिचेल स्टार्क को इस सीजन में KKR ने भारी भरकम 9.40 करोड़ में खरीदा था.

Share this
Translate »