Monday , September 27 2021
Breaking News

जो करे रेप जैसा घिनौना काम, उसे सख्त सजा दी जाऐ सरेआम: BJP सांसद

Share this

नई दिल्ली। उन्नाव और कठुआ गैंगरेप काण्ड ने किस कदर तूल पकड़ रखा है इसकी बानगी वैसे तो लोगों की तीखी प्रतिक्रियाओं से मिल ही रही थी जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स सरकार की आलोचना कर रहे हैं, कई यूजर्स बीजेपी की महिला सांसदों की चुप्पी पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं बीजेपी नेता अब खुलकर इन कृत्यों की निंदा कर रही हैं। इसी क्रम में भाजपा के एक सांसद ने एक तरह से साफ लहजे में बलात्कारियों से कोई भी रियाययत न किये जाने की वकालत करते हुए उन्हें सख्त से सख्त सजा दिये जाने पर जोर दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिर चाहे अपराधी कोई हो और कितना ही बड़ा क्यों न हो।

गौरतलब है कि एक न्यूज एजेंसी से बात के दौरान उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में नाबालिग लड़की के साथ हुए बलात्कार और पुलिस की हिरासत में हुई पिता की मौत पर भारतीय जनता पार्टी के असम से सांसद आरपी शर्मा ने  कहा कि दोषी को सार्वजनिक रुप से फांसी दी जानी चाहिए या गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां बलात्कारियों पर कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर दोषी भाजपा सदस्य पाया जाता है तो उसे सारेआम मार डालना चाहिए।

हालांकि वहीं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा, आप लोग चाहते हैं कि दो मिनट में कार्यवाही हो जाए, राज्य सरकारों द्वारा कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा हम कानून में एक संशोधन पर विचार कर रहे हैं जो 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के साथ बलात्कार के मामले मौत की सजा देगा।

ज्ञात हो कि उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई द्वारा तड़के हिरासत में लिए जाने के बाद पीड़िता ने एक बार फिर न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि दोषी को कड़ी सजा देनी मिलनी चाहिए। ज्ञात हो कि सीबीआई ने शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उनके ऊपर तीन केस दर्ज किए गए हैं।

हालांकि भाजपा सांसद आरपी शर्मा से पहले पहले सीएम योगी आदित्यानाथ ने आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई के द्वारा हिरासत में लिए जाने पर कहा कि भ्रष्टाचार और अपराध पर उनकी सरकार की नीति जीरो टॉलरेंस की है। सीएम योगी ने कहा कि ऐसे में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि सीबीआई ने विधायक को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उनके ऊपर तीन केस दर्ज किए गए हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »