Monday , November 29 2021
Breaking News

UP: दबंगों की दबंगई और छेड़छाड़ ने एक परिवार को दिया उजाड़

Share this

लखनऊ। प्रदेश में आम जनमानस और खासकर बेटियों को दबंगों का आतंक झेलना जैसे की मजबूरी हो गया है उस पर तुर्रा यह है कि प्रदेश की पुलिस भी जब उनके अर्दब में काम करे तो इसको झेलना जरूरी हो ही जाता है ऐसा ही एक मामला प्रदेश के सहारनपुर जनपद में सामने आया है।

गौरतलब है कि ताजा मामला सहारनपुर के बेहट कोतवाली का है, यहां दबंगों की छेड़छाड़ से तंग आकर पीड़ित परिवार पलायन करने काे मजबूर हाे गया है।  वैसे तो मामला जनवरी माह का है जब करौंदी गांव के कुछ दबंगों ने ब्राह्मण परिवार की एक युवती के साथ बदसलूकी करते हुए छेड़खानी की थी। जिसका विरोध परिवार के ही एक युवक अनुज ने किया। जिस पर विरोध किए जाने से गुस्साए दबंगों ने अनुज को लाठी- सरिया से इतना मारा कि न सिर्फ वह बुरी तरह से घायल हो गया बल्कि उसके शरीर की कई हड्डियां तक टूट गई। जिसकी वजह से उसको महीनों तक अस्पताल में रहना पड़ा।

हालांकि अनुज के परिजनों ने गांव के ही करीब आधा दर्जन दबंगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिस पर पुलिस ने भी इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन  मुख्य आरोपियों के खिलाफ कोई कारवाई नही की जिसके चलते मगर घटना को अंजाम देने वाले अन्य मुख्य आरोपियों आरोपियों के खिलाफ राजनीतिक दबाव में पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। जिस कारण दबंग आरोपी लगातार उन्हें परेशान कर रहे हैं। पुलिस के रवैये से क्षुब्ध और दबंगों के उत्पीड़न से तंग आकर अंततः बेबस पीड़ित परिवार ने अपना करौंदी गांव छोड़ दिया है।

Share this
Translate »