Sunday , May 22 2022
Breaking News

जब बने साक्षी नाईट क्लब संस्कृति के साक्षी

Share this

लखनऊ। हर व्यक्ति को अपने कद और पद के अनुरूप ही क्रियाकलाप शेभा देते हैं क्योंकि जो लोग ऐसं पदों पर हैं कि जिनका अनुसरण लोग करते हों तो उन्हें बेहद ही गंभीर होना चाहिए इस बात को लेकर। लेकिन आज ऐसा कम ही होता दिख रहा है हाल ही में प्रदेश सरकार की एक मंत्री जहां बीयर बार का फीता काटने को लेकर विवादों में घिर गई थीं। वहीं अब विवादों और विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले भाजपा सांसद एवं एक महाराज अब नाईट क्लब में पहुचकर एक नया विवाद पैदा कर बैठे।

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज नाइट क्लब का उद्घाटन कर विवादों में घिर गए हैं। उनके इस कदम को लेकर विपक्षी पार्टियां उनपर हमलावर हो गई है। इसी क्रम में सपा प्रवक्ता ने कहा है कि दूसरों को भारतीय संस्कृति का पाठ पढ़ाने वाले खुद क्या कर रहे हैं, क्या वे इस पर कुछ कहेंगे।

वहीं इस पर लोगों का कहना है कि भगवा चोला व सिद्धांतों की बात करने वाले यह नेता किसी ना किसी बहाने जनता के सामने अपने असली रुप में आ ही जाते हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले मंत्री स्वाति सिंह भी बियर बार का उद्धाटन कर फंस गई थी। सोशल मीडिया पर बियर बार का फीता काटते फोटो वायरल होने के बाद स्वाति सिंह की किरकिरी शुरू हो गई थी।

ज्ञात हो कि दें कि रविवार रात साक्षी महाराज ने लखनऊ के एक नाइट क्लब ‘लेट्स मीट’ का उद्घाटन किया। यह क्लब लखनऊ के अलीगंज में है। इस क्लब में डांस और अल्कोहल का इंतजाम रहेगा। इस क्लब में केवल सॉफ्ट ड्रिंक का ही प्रबंध है। ‘लेटस मीट नाइट क्लब’ 2 लोगों की साझेदारी में हैं। इसके मालिक अमित गुप्ता और सुमित गुप्ता हैं।

Share this
Translate »