Tuesday , September 28 2021
Breaking News

पाकिस्तान: बच्ची से रेप के बाद हत्या पर भड़की हिंसा, कई पुलिसकर्मी घायल, 1 की मौत

Share this

इस्लामाबाद। अभी हाल के कुछ दिन पूर्व ही पाकिस्तान में एक बच्ची की बलात्कार कर हत्या किये जाने का बवाल अभी कुछ ठंडा पड़ ही सका था कि फिर एक बच्ची की लाश मिलने और पोस्टमार्टम में बलात्कार की पुष्टि के बाद भड़की हिंसा के चलते हालात काफी गंभीर हो गये।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में नाबालिग लड़की की रेप और हत्या के बाद न्याय की मांग को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान हिंसा में एक शख्स की मौत हो गई। जबकि कई अन्य लोग घायल भी हो गए।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार से लापता लड़की की डेड बॉडी शहर के मांघोपीर इलाके में झाड़ियों से सोमवार रात बरामद की गई। पुलिस ने मंगलवार को उसकी पहचान बलूच इलाके ओरंगी टाउन निवासी के रूप में की।  पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या करने से पहले उसके साथ रेप हुआ था।

शव मिलने के बाद रिश्तेदारों और स्थानीय लोग उसे ओरंगी सड़क पर रखकर अधिकारियों से घटना की जांच और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे पुलिस वालों पर लोगों ने पथराव कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और वहां जमकर हिंसा हुई।

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ। लड़की के शरीर पर घाव के कई निशान थे। परिजनों ने 3 लोगों पर शक जताया है। जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को इंसाफ का  भरोसा दिलाया है।

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »