Tuesday , November 30 2021
Breaking News

विराट की टीम से स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जुड़ने की तैयारी में

Share this

नई दिल्ली! बॉल टेम्परिंग विवाद में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल का बैन लगाया है इस बात को महीना भर भी नहीं हुआ है कि इन खिलाड़ियों के क्रिकेट खेलने की योजनाओं के बारे में ‘चर्चाएं’ होने लगी हैं ये योजनाएं इन खिलाड़ियों ने नहीं बल्कि ‘क्रिकेट क्लब’ बना रहे हैं.

हालांकि यह आसान नहीं है लेकिन अगर खबरों के मुताबिक ऐसा हुआ तो जल्द ही स्टीव स्मिथ, और डेविड वार्नर विराट कोहली के साथ खेलते नजर आ सकते है. गौरतलब है कि आईसीसी ने केवल जुर्माने और टेस्ट मैच बैन लगाने की सजा देकर इन खिलाड़ियों को छोड़ दिया था. जबकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध जबकि कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया था.

खबरों के माने तो इन खिलाड़ियों को अपने क्लब में शामिल करने की योजनाएं अभी से बनने लगी हैं. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक अंग्रेजी काउंटी क्रिकेट सरे के कोच माइकल डी वेनेटो स्मिथ और वार्नर में से कम से कम किसी एक को अपनी टीम में शामिल करने के इच्छुक हैं. वेन्यूटो 2016 तक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी कोच रह चुके हैं. वहीं यह भी दिलचस्प है कि आईपीेएल के बाद विराट कोहली इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल सकते हैं. वे इंग्लिश काउंटी क्लब सरे से ही जुड़ने जा रहे हैं. विराट के साथ स्मिथ और वार्नर खेल पाएंगे कि नहीं यह तो तय होने काफी मुश्किल है लेकिन इतना जरूर है कि वेनेटो ने अपने इस बयान से सनसनी पैदा कर दी है.

 

Share this
Translate »