Monday , October 3 2022
Breaking News

‘साजिश से बाज नहीं आ रही कांग्रेस: योगी आदित्‍यनाथ

Share this

रायबरेली! रायबरेली में शनिवार को आयोजित बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधा. दोपहर में रैली में शॉर्ट सर्किट से लगी आग की घटना पर उन्‍होंने कहा ‘जब मैं मंच पर बैठा था और शॉर्ट सर्किट हुआ तो मुझे लगा कि कांग्रेस अभी साजिश से बाज नहीं आ रही है’. उन्‍होंने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस न्‍यायपालिका के साथ भी साजिश कर रही है. बता दें कि शनिवार को रायबरेली के जीआईसी ग्राउंड में आयोजित बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में उस समय अफरातफरी मच गई थी जब अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ के लिए तैयार किए गए मंच के आगे बेरीकेडिंग के पास शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी.

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने रैली में कहा ‘हम रायबरेली में एम्‍स को शुरू करने जा रहे हैं. इसके साथ ही यहां रेल कोच बनाने के कारखाने का भी एक्‍सपेंशन हो रहा है’. मुख्‍यमंत्री ने रायबरेली के विकास करने का दावा करते हुए कहा कि रायबरेली में अब जो भी कमी होगी, उसे पूरा किया जाएगा. उन्‍होंने आगे कहा ‘हमने विकास में भी कभी भेदभाव नहीं किया है. हमने जाति, मत और मजहब देखकर विकास नहीं किया है’.रायबरेली और अमेठी के विकास के दावों पर सवाल उठाते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा ‘पहले जब भी बात रायबरेली और अमेठी की होती थी तो हमें लगता था कि लोगों के पास बुनियादी सुविधाएं होंगी. यहां लोगों के पास बिजली और पानी की उचित व्‍यवस्‍था होगी. लेकिन हकीकत में यहां ऐसा कुछ भी नहीं है’. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी एक परिवार और किसी जाति की पार्टी नहीं है, यह एक लोकतांत्रिक पार्टी है.

रायबरेली में आयोजित बीजेपी की संकल्‍प परिवर्तन रैली में योगी कैबिनेट के 12 से अधिक मंत्री मौजूद रहे. मौजूद मंत्रियों में रीता बहुगुणा जोशी, स्वाति सिंह, अनुपमा जायसवाल, मोती सिंह, नंदगोपाल नंदी, ब्रजेश पाठक, स्वामी प्रसाद मौर्या, सिद्धार्थनाथ सिंह और सुरेश पासी थे. इनके अलावा कई विधायक और एमएलसी भी रैली में पहुंचे थे.

Share this
Translate »