Wednesday , July 6 2022
Breaking News

महज दिखावा है बीजेपी का दलित प्रेम: मायावती

Share this

लखनऊ। बसपा सुप्रीमाे मायावती ने सीएम याेगी समेत कई अन्य BJP नेताआें द्वारा दलिताें के घर खाना खाने पर जाेरदार हमला बोलते हुए उसे महज दिखावा बताया है मायावती के अनुसार वैसे तो BJP को दलितों और पिछड़ी जातियों की परवाह नहीं रहती है, लेकिन चुनाव आते ही परवाह शुरू हो जाती है।’

इतना ही नही उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों की एक जैसी आदत है। कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर जनता को बहुत बेवकूफ बनाया है, लेकिन अब जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। जनता सच जान चुकी है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी दलितों को लेकर क्या सोचती है, यह किसी से छिपा नहीं है। बीजेपी के नेता जब कभी दलितों के घर खाना खाते हैं तो खाना भी बाहर से आता है और बर्तन भी। बीजेपी नेता दलितों के साए से भी खुद को दूर रखते हैं। मायावती ने कहा कि पहले यह काम कांग्रेस कर रही थी, अब वही काम बीजेपी कर रही है।

गाैरतलब है कि साेमवार काे दाे दिवसीय दाैरे पर प्रतापगढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने दलित दयाराम सराेज के घर खाना खाया था। इससे पहले  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद माैर्य, आैर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी भी दलिताें के घर भाेजन करके सुर्खियाें में आई थीं।

 

Share this
Translate »