Wednesday , July 6 2022
Breaking News

क्या अनूठी मिसाल की पेश, शादी के कार्ड में छपवाये अखिलेश

Share this

लखनऊ। शादी के कार्ड आपने अभी तक तमाम तरह के देखे होंगे जिनमें कुछ स्वच्छता का संदेश देने वाले तो कुछ आधार कार्ड से प्रभावित दिखे होंगे। इन सबसे इतर हाल में उत्तर प्रदेश में एक ऐसा शादी का कार्ड दिखा जो प्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से काफी प्रभावित था।

प्रदेश के जौनपुर जनपद में एक वयक्ति ने अपनी शादी का कार्ड सपा के लाल और हरे रंग में छपवाया है साथ ही उस पर अखिलेश यादव की तस्वीर भी लगाई है। इतना ही नही उस वयक्ति का आगे का भी इरादा बड़ा ही गजब है कि एक मई को शादी में भी होने वाला जश्न सपा के रंग में डूबा हुआ नजर आए। वहां की फिजालाल हरे रंगों के संगम में सराबोर रहे।

गौरतलब है कि समाजवादी युवजन सभा मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष दरियावगंज निवासी पंकज यादव का जुनून जरा हटके दिखाई दे रहा है। पार्टी के प्रति अपनी आस्था और अखिलेश यादव को आदर्श मानने वाले पंकज चाहते हैं कि उनकी शादी में पार्टी के सभी दिग्गज नेता शिरकत करें। वो चाहे अखिलेश यादव हों या मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव हों, या आजम खान। इन सभी को कार्ड भी भेज दिया गया है।

हालांकि जौनपुर समेत आसपास के जिलों के सपा नेताओं को भी निमंत्रण भेजा जा चुका है। पंकज का कहना है कि वे सपा के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं। जितना अधिक कर सकते हैं, सपा के लिए जीवंत पर्यंत करते रहेंगे और अखिलेश यादव को मजबूत बनाने में हमेशा समर्पित रहेंगे। वही उनकी शादी का यह कार्ड इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Share this
Translate »