Monday , October 3 2022
Breaking News

नरेंद्र मोदी सूरज हैं अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब– धर्मपाल सिंह

Share this

लखनऊ। प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने आज एक प्रेस वार्ता में कहा कि नरेंद्र मोदी सूरज हैं और अखिलेश यादव फ्यूज बल्ब । नदियों पर अखिलेश यादव की गई टिप्पणी पर आज नहले पर दहला मारते हुए सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने अपनी बात एक शेर सुनाकर कि उन्होंने कहा कि ( यह वंशवादी लोग यदि नदियों के किनारे बस जाते …सच मानिए प्यासे होठ एक एक बूंद पानी को तरस जाते) अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जिन को राजनीतिक विरासत में मिली है अथवा जो सोने चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं उनको राजनीति लूट-खसोट करना खूब आता है। लेकिन गांव ,गरीब, किसान मजदूर की चिंता करनी उन्हें नहीं आती है अपनी सरकार और भारतीय जनता पार्टी के बारे में सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह नेकहा कि वह लोग राजनीति को सेवा से जोड़कर काम करते हैं सौदेबाजी करके नहीं। उन्होंने कहा कि सपा बसपा हार जाए तो राम-राम करते हैं जब कभी विकल्पहीनता की वजह से यह वंशवादी परिवारवादी जातिवादी का तुष्टिकरण वादी जनता की आंखों में धूल झोंककर सत्ता में आते हैं तो जनता की खून पसीने की कमाई पर डाका डालते हैं । सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि यह बताने की बात अब रह गई है कि आय से अधिक संपत्ति का मुकदमा किन पर चला तथा दलितों की बात करने वाले नेता दौलत की बेटी की संज्ञा पाई । वही कोई पिता से जबरदस्ती कुर्सी छीन लेता है ।

धर्मपाल सिंह ने कहा कि वह लोग जनता की चिंता की बात करते हैं। उन्होंने अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सरकार को नदियों की चिंता है तभी प्रदेश की 8 मृत नदियों को जिनमें गोमती नदी तमसा नदी वरुणा नदी आमी नदी अरील नदी सोत नदी मनोरमा नदी और सई नदी को जीवित करने का काम किया जा रहा है । सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि गोमती नदी को प्रदूषित करने का पाप समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया था उन्होंने कहा कि नदी की भव्यता के नाम पर समाजवादी पार्टी ने जो अपराध किया वह किसी से छुपा नहीं है उसकी हमारी सरकार ने सीबीआई जांच कराई जो चल रही है जल्द जांच पूरी हो जाएगी और चाचा भतीजे का खेल सामने आ जाएगा ।

उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अखिलेश यादव की टिप्पणी की है तो मेरा अखिलेश यादव को जवाब यह है कि नरेंद्र मोदी सूरज हैं और अखिलेश यादव एक फ्यूज बल्ब की तरह। मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव सरकार ने वर्ष 2016 – 17 में 48.07 हेकटेयर की सिंचाई की जबकि योगी सरकार ने वर्ष 17– 18 में 73.34 लाख हेक्टेयर सिंचाई की है । उन्होंने योगी सरकार की सेवा की उपलब्धियों पर जल्दी एक पुस्तक का विमोचन करने की बात कही इसके प्रति वह अखिलेश यादव को भी प्रेषित करने की बात कहें। नदियों को जन जागरण कर जनता के सहयोग से जीवित व संरक्षित करने की बात धर्मपाल सिंह ने कही । उन्होंने गोमती नदी को बिना किसी सरकारी धन के सहयोग से लगभग 20 किलोमीटर की खुदाई जनता के श्रमदान से करने की बात कही उन्होंने अन्य नदियों को भी जनता के श्रमदान से खुदाई और सफाई करने की भी बात कही।

Share this
Translate »