Monday , May 16 2022
Breaking News

भागलपुर: 5 रूपए में मोदी का खजाना लाऐं, और भरपूर मजा पाऐं

Share this

पटना। आजकल यहां मोदी के खजाने की धूम है लोग मात्र 5 रू0 में इसे लाते हैं और खाकर भरपूर मजा पाते हैं। क्या आपने ‘मोदी का खजाना’ नाम से बने स्नैक्स को खाया है। अगर नही को जल्दी ही ‘मोदी के खजाने’ नाम से मशहूर स्नैक्स को खाइए। जीं हां, बिहार के भागलपुर की दुकानों पर मोदी के खजाने नाम से स्नैक्स बिक रहे हैं।

इतना ही नही, पैकेट पर पीएम मोदी की फोटो भी लगी हुई है जिस पर मोदी का खजाना लिखा हुआ है। साथ ही पैकेट पर पीएम की फोटो के साथ-साथ दो हजार और 500 रूपए के नए नोट की तस्वीर भी बनी हुई है।

पैकेट के दूसरी तरफ ‘मोदी का जादू’ लिखा हुआ है। इसे पीएम मोदी की लोकप्रियता का ही असर माना जा रहा है कि उनके नाम से चटपटे स्नैक्स को बेचा रहा है।

मोदी का खजाना नाम से बने इन स्नैक्स की कीमत मात्र 5 रूपए है। खास बात यह है कि स्नैक्स बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। क्रंची स्वाद के अलावा मोदी की तस्वीर बच्चों को काफी पसंद आ रही है।

इन स्नैक्स की फोटो को एक महिला पत्रकार ने अपनी फेसबुक पेज पर शेयर किया है। इससे पहले भी दीपावली के मौके पर मोदी पटाखों की धूम मची थी। साथ ही होली के अवसर पर मोदी और केजरीवाल पिचकारियों ने बाजार में काफी धूम मचाई थी।

Share this
Translate »