Sunday , May 22 2022
Breaking News

सुरक्षा के तमाम इंतजाम काम न आये, सपाइयों ने CM योगी को काले झंडे दिखाये

Share this

लखनऊ। तमाम चाक चौबंद सुरक्षा के दावों के बीच सपाइयों ने अपनी योजना के अनुसार बुलन्दशहर में निरीक्षण के लिए निकले सीएम योगी सहित उनके काफिले को काले झंडे दिखाए। जिससे उन तमाम दावों की पोल खुलती नजर आई जो सुरक्षा को लेकर किये जा रहे थे।

गौरतलब है कि प्रदेश के सीएम बनने के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करने जनपद बुलन्दशहर आए मुख्यमंत्री योगी की चाक चौबंद सुरक्षा के तमाम दावे किये जा रहे थे और पुलिस प्रशासन द्वारा काफी मुस्तैदी भी दिखाई जा रही थी। लेकिन इसके बाद भी सपाइयों ने अपनी योजना के अनुसार पुलिस प्रशासन की सुरक्षा को ठेंगा दिखाते हुए निरीक्षण के लिए निकले सीएम योगी सहित उनके काफिले को काले झंडे दिखाए।

हालांकि आनन-फानन में पुलिस प्रशासन ने काफिले को काले झंडे दिखा रहे सपाइयों से झंडे छीन लिए। इस मामले में नगर कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्रा ने बताया कि सीएम योगी के काफिले को काले झंडे दिखाने वाले सपाइयों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार को भाजपा की जनसभा को संबोधित करने के लिए जनपद आए सीएम योगी की सुरक्षा के लिए 2 दिन पूर्व से ही पुलिस प्रशासन व प्रशासनिक अधिकारी अपनी मुस्तैदी के साथ जुटे हुए थे।

ज्ञात हो कि पुलिस की भारी सुरक्षा के चलते एक दिन पूर्व ही नगर के काला आम चौराहा पुलिस लाइन की दुकानें भी बंद हो गई थी, लेकिन प्रदेश सरकार की नीतियों से रुख्सत हो रहे सपाइयों ने सीएम योगी को काले झंडे दिखाने की योजना बना डाली। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने शुक्रवार की सुबह सपा जिलाध्यक्ष सहित कई सपा नेताओं को सीएम योगी के आने से पूर्व ही उन्हें नजरबंद कर दिया था।

लेकिन बावजूद इसके भी जब सीएम योगी का काफिला निरीक्षण के लिए निकला तभी नुमाइश मैदान स्थित फ्लाई ओवर पर सपाइयों ने काफिले को काले झंडे दिखाए और वापस जाने के नारे लगाए। आनन-फानन में गाड़ियो से उतरे अधिकारियों ने सपाइयों से झंडे छीन लिए थे।

Share this
Translate »