Saturday , August 13 2022
Breaking News

रेलवे ट्रैक पर प्रेमी-प्रेमिका का कटा शव मिलने से मचा हड़कम्प

Share this

लखनऊ। प्रदेश के कानपुर जनपद में रेलवे लाइन पर युवक एवं युवती का सिर कटा शव मिलने से हड़कम्प मच गया। वहीं पता चला है  कि दोनों ही प्रेमी प्रेमिका थे जो कि घर से भागे हुए थे। संभावना जताई जा रही है कि दोनों ने आत्महत्या की है।

गौरतलब है कि कानपुर में रेलले ट्रैक पर महिला व युवक की सिर कटी लाश देखी गई। वहीं राहगीरों ने लाशें देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह घर से भागे हुए थे।

जानकारी के मुताबिक गुजैनी इलाके के रहने वाले 20 वर्षीय कन्हैया का गांव में ही रहने वाली अनीता से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अनीता पहले से ही शादी शुदा थी। जिसको लेकर दोनों के परिजन हमेशा खिलाफ रहते थे, लेकिन दोनों एक दूसरे को पाना चाहते थे। जिसके चलते वह शनिवार रात को घर से भाग गए। जैसे ही सुबह हुई तो दोनों की लाश पटरी किनारे मिली। जिसके बाद दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया। एक तरफ मृतक महिला के परिजन युवक का दोष ठहरा रहे थे तो दूसरी तरफ मृतक कन्हैया की मां हत्या किए जाने का आरोप लगा रही थी।

वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का बताया, लेकिन बाद में दोनों मृतकों के परिवार एक दूसरे पर आरोप लगाने लग गए। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

Share this
Translate »