Sunday , May 22 2022
Breaking News

शर्मनाक: अब मेट्रो में युवक ने की अश्लीलता की हद पार

Share this

नई दिल्ली। देश में हाल के कुछ समय से मेट्रो में जब तब शर्मनाक घटनायें होना आम होता जा रहा है जैसा कि अभी हाल ही में कोलकत्ता में मेट्रो में एक युवक-युवती के बेलौग अंदाज से कुपित होकर तमाम यात्रियों ने उनकी पिटाई किये जाने का मामला ठंडा भी नही हो पाया था कि अब बेंगलूरू में मेट्रो में एक युवक द्वारा एक युवती के साथ ऐसी शर्मनाक  हरकत को अंजाम दिया गया कि जिसके लिए लोगों द्वारा उसे पीटा जाना काफी हद तक  सही ही कहा जा सकता है।

गौरतलब है कि बेंगलुरु मेट्रो में एक महिला यात्री के साथ बदतमीजी करना का नया मामला सामने आया है। एक युवक ने भरी मेट्रो में अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर युवती के साथ बदसलूकी की। उसकी इस हरकत से लड़की हैरान रह गई उसकी चीख सुन मेट्रो में सवार लोगों ने युवक की पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक लड़की रोज की तरह मेट्रो में सफर कर रही थी। इसी बीच पीछे खड़ा एक युवक उससे लगातार चिपक रहा था। युवक की इस हरकत का लड़की ने विरोध किया और उसे दूरी बनाए रखने के लिए कहा। लेकिन कुछ मिनट बाद लड़के ने पैंट का जिप खोला और अपना प्राइवेट पार्ट बाहर निकला लिया। लड़की ने यह देखते ही शोर मचाया जिसे सुन वहां लोग इकट्ठे हो गए। भीड़ ने जैसे ही युवक की इस हरकत को देखा तो उसकी पिटाई शुरू कर दी।

हालांकि मामले की सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लड़के की पहचान उत्तर कन्नाड जिले के सिरसी के रहने वाले प्रवीन बी हेगड़े के रूप में हुई है। वह एक निजी कंपनी में काम करता है। हेगड़े का मेडिकल चेकअप कराने के बाद उसे मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं 294 (अश्लील कृत्य), 354 ए (शारीरिक संपर्क के जरिए यौन प्रताड़ना) और 354डी  (घूरने) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Share this
Translate »