Tuesday , November 30 2021
Breaking News

शानदार मौका: सरकार के प्रोजेक्ट के लिए Logo बनायें, बदले में हजारों का इनाम पायें

Share this

नई दिल्ली। अगर आप लोगो बना सकने में सक्षम हैं तो तुरंत जुट जाइये और भारत सरकार के एक प्रोजेक्ट के लिए बढ़िया सा लोगो बनाइये और बदले में हजारों रूपया इनाम में पाइये। दरअसल केंद्र सरकार ने ग्रामीण भारत में इंटरनेट पहुंचाने के लिए ‘भारतनेट’ नाम के एक नए प्रोजेक्ट की शुरूआत की है। इस प्रोजेक्ट के जरिए 2.5 लाख ग्राम पंचायतों को ऑप्टिकल फाइवर से जोड़ा जाएगा। मोदी सरकार आपको इस प्रोजेक्ट में एक छोटा सा काम करने के बदले 50 हजार कमाने का मौका दे रही है।

गौरतलब है कि सरकार इस प्रोजेक्ट के लिए लोगो डिजाइन करवा रही है। अगर आपको डिजाइनिंग आती है तो आप भारतनेट प्रोजेक्ट के लिए लोगो तैयार कर सरकार को भेज सकते हैं। लोगो को तैयार करने के लिए कुछ नियम व शर्तें भी है, जिनके तहत लोगो तैयार करना होगा। आप इसे ऑनलाइन ही सब्मिट कर सकते हैं।

गौरतलब है कि इस प्रोजेक्ट के लिए भेजे गए लोगो में से जिसका लोगो सबसे अच्छा होगा उसे 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही संतोषजनक काम करने पर 10-10 हजार रुपए दिए जाएंगे। ये राशि सरकार 5 लोगों को देगी।

वैसे अगर आप भी इसमें भाग लेना चाहते हैं, तो आपको 15 मई से पहले अपनी एंट्री करानी होगी। साथ ही आप www.mygov,in/task/bharatnet-logo-design-contest/ पर click कर लोगो डिजाइन के लिए सभी नियम व शर्तें देख सकते हैं।

Share this
Translate »