Sunday , July 3 2022
Breaking News

बोरियों में दबकर 2 मजदूरों की मौत, सेल्फी लेते दरोगा की फोटो वायरल

Share this

लखनऊ! उत्तर प्रदेश की राजधानी के तालकटोरा थानाक्षेत्र में एक सीमेंट के गोदाम में रविवार को बोरियां गिरने से दो मजदूरों की दबकर मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, राजाजीपुरम के ई ब्लॉक स्थित टेम्पो स्टैंड के पास राहुल ट्रेडर्स के नाम से एक सीमेंट का गोदाम है. रविवार को बंथरा के मायापुर निवासी सलीम उर्फ सुल्तान व हरदोई जिले खनीर गांव निवासी अर्जुन मौर्या सीमेंट की बोरियां ट्रक में लोड करवाने के लिए गोदाम में उतार रहे थे. बोरियां उतारते वक़्त छल्ला टूटने से अचानक बोरियां भरभरा कर गिरने लगी और सुल्तान व अर्जुन उसके नीचे दब गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह उन्हें बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मजदूरों की मौत परिजनों में मातम छा गया है.

तालकटोरा क्षेत्र के इंस्पेक्टर सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मरने वाले मजदूरों की शिनाख्त अर्जुन और सुल्तान के रूप की गई है. पुलिस के अनुसार, पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

हादसे के बाद राहत कार्य के दौरान घटनास्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर संजय भारती सेल्फी लेते नजर आए. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई. दारोगा की सेल्फी पर तालकटोरा थाने ने एसओ ने सफाई दी और कहा कि सेल्फी इसलिए ली जाती है, ताकि वह सीनियर अधिकारी को दिखा सकें कि वह मौके पर मौजूद थे. हालांकि एसएसपी दीपक कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

Share this
Translate »