Sunday , May 22 2022
Breaking News

IPL 2018: फिलहाल 4 टीम कर रही है प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई

Share this

डेस्क्। देश की बेहद चर्चित क्रिकेट लीग आईपीएल सीजन 11 के अब तक 38 मैच खेले जा चुके हैं। जिसके चलते  अब प्लेऑफ की लड़ाई भी तेज हो गई है। जिसमें जहां कुछ टीमें बाहर होने के कगार पर है तो कुछ टीमें प्लेऑफ में लगभग अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं।

गौरतलब है कि फिलहाल पॉइंट टेबल में हर मैच के बाद फेरबदल देखने को मिल रहा हैं। हालांकि वैसे तो नंबर एक और नंबर दो पर सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स बनी हुई है। लेकिन फिर भी आइये एक नजर डालते हैं पॉइंट टेबल पर, कौन टीम अभी कहां है।

ज्ञात हो कि सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक नौ मैचों में सात जीत और दो हार के साथ 14 अंक लेकर पहले स्थान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स 10 मैचों में सात जीत और तीन हार के साथ 14 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है।

इसके साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब नौ मैचों में छह जीत और तीन हार के साथ 12 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है, वहीं कोलकात नाइट राइडर्स 10 मैचों में पांच जीत और पांच हार के साथ 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है।

इसके अलावा जबकि सनराइजर्स,चेन्नई और पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचना तो लगभग पक्का है हालांकि चौथे नंबर के लिए अभी जंग जारी है। मुंबई इंडियंस अब तक 10 मैचों में चार जीत और छह हार के साथ 8 अंक लेकर पांचवे नंबर पर है।

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नौ मैचों में तीन जीत और छह हार के साथ 6 अंक लेकर छठे नंबर है। दिल्ली डेयरडेविल्स 10 में तीन जीत और सात हार के साथ 6 अंक लेकर सातवें  नंबर है। जबकि राजस्थान रॉयल्स नौ मैचों में तीन जीत और छह हार के साथ 6 अंक लेकर आठवें यानि सबसे नीचे के नंबर पर है।

Share this
Translate »