Thursday , October 21 2021
Breaking News

BJP भला और कब तक ऐसे ही धोखा देगी विकास और रोजगार की बात कब करेगी: अखिलेश

Share this

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित महाराणा जयंती के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कहा कि BJP भला कब तक जनता को धोखा देगी  और विकास तथा रोजगार की बात कब करेगी। बस ऐसे ही विवादों को उठाकर कब तक अपना काम चलायेगी।

उन्होंने कहा कि वह जयंती मना रहे हैं, लेकिन इसको लेकर विरोधियों में हलचल हो रही है। भाजपा वाले तो हमें हिंदू नहीं मानते लेकिन शायद आज के बाद मानने लगे। आप हमारी पगड़ी बचाएं हम आपकी  पगड़ी बचाएंगे। अखिलेश ने कहा कि जब मेरी सरकार आएगी फिर मैं महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर अवकाश घोषित करूंगा इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार आने पर मैं प्रदेश में छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम से एक भव्य पार्क बनवाऊंगा।

उन्होंने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि वह भला कब तक जनता को धोखा देगी  और विकास तथा रोजगार की बात कब करेगी। गुजरात में चुनाव आया तो खिलजी पर चर्चा करने लगे कर्नाटक में चुनाव आया तो टीपू सुल्तान और अलीगढ़ की चर्चा करने लगे। श्री यादव ने कहा कि भाजपा

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई आदर्श वीर है तो वह महाराणा प्रताप जी को ही कहा जा सकता है। हमने महाराणा प्रताप के सम्मान के लिए आयोजन किया है। जिसके लिए हमने छुट्टी भी घोषित की थी। भाजपा वाले कैसे कह सकते हैं कि हम किसका सम्मान करे किसका नहीं। समाज को बनाने में सबका सहयोग है, देश के सभी लोग उनका सम्मान करते हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि चुनाव आ गया है तो इन लोगों ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का मामला उठा दिया। सवाल है नौकरी, सवाल है किसानों की समस्या, पर उस पर चर्चा नहीं हो रही। प्रधानमंत्री इंग्लैंड में भाषण करके आये हैं, पर उनसे विकास की बातें नहीं सीखी।

उन्होंने कहा  हम समाजवादी लोग कभी भी इस समाज का सम्मान खत्म नहीं होने देंगे। सपा सरकार के पूर्व मंत्री अरविन्द सिंह गोप द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सपा के वरिष्ठ नेता भगवती सिंह, ओम प्रकाश सिंह, राज किशोर सिंह, पंडित सिंह, अभय सिंह आदि नेता मौजूद रहे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »